शिमला शहर में बारिश का कहर, 10 की गई जाने : कश्यप

• प्रथम कार्य जाने बचाना, प्रशासन काम कर रहा है

शिमला: समरहिल में शिव बॉडी मंदिर में बड़ा हादसा हुआ एडवांस स्टडीज से बदल फटने के कारण लासा नीचे की ओर चला साथ ही पेड़ भी गिरे। इससे मंदिर में बड़ी क्षति हुई और इस समय मंदिर में प्रातः 7:30 बजे आखरी सोमवार होने से मंदिर में हवन का आयोजन भी किया गया था। माना जा रहा है की मंदिर परिसर में 25 से 30 से लोग थे, लगातार एनडीआरएफ , पुलिस और प्रशासन को टीम बचाव कार्य में लगी।मौके पर 10 बजे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, मंडल अध्यक्ष सुनील धर, सुनील घर, प्यार सिंह, सुदीप महाजन शैली शर्मा पहुंचे।

उसके उपरांत भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, राकेश कश्यप, बलदेव भंडारी, संजय सूद, राजीव पंडित, गौरव कश्यप भी मौके पर पहुंचे। सुरेश कश्यप ने कहा ने कहा पूरे हिमाचल प्रदेश में बारिश के कारण बहुत बड़ा नुकसान हुआ है और कल की बारिश के कारण सभी जिलों में जान और माल का नुकसान देखने को मिला है। शिमला शहर में भी बड़ी छाती देखने को मिली है समरहिल में मंदिर और फगली में हुए हादसे पर भाजपा शिकागुल है।

पूरा प्रशासन बचाव कार्य में लगा है और इस संकट की घड़ी में हमारा सबसे बड़ा काम है फसे लोगों को बचाना।  शिव मंदिर स्थल पर अभी तक 5 लोगों और फगली में 5 लोगों की मृत्यु हो गई है, इस संकट की घड़ी में सभी भाजपा के कार्यकर्ता बचाव कार्य में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार हिमाचल की मदद में लगी है और हिमाचल प्रदेश को किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देगी यह हमें पूरा भरोसा है। कश्यप ने बताया की फगली वार्ड में बूथ अध्यक्ष बाबर की फगली हादसे में मृत्यु हो है, यह दुखद है।

कर्ण नंदा ने कहा की इस स्थान पर रेलवे ट्रैक हवा में लटक गया जाया और पानी का रिसाव तेजी से हो रहा है। यह हादसा बड़ा है और अति पीड़ा देने वाला है, हमारे सामने सामने 3 शव बरामद हुए थे जिसमें से एक छोटा बच्चा भी था।

एक परिवार था जिसके 6 सदस्य इस हादसे में मंदिर परिसर में दब गए, उन्होंने हवन का आयोजन किया था।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed