शिमला : रामपुर में नोगली के पास सतलुज में समाई कार, चार लोग लापता

शिमला: जिला शिमला के रामपुर बुशहर के नोगली के समीप एक ऑल्टो कार बीती रात को सतलुज नदी में समा गई। हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे का है। कार में चार लोग सवार थे और हादसे के बाद सभी लापता हैं। नदी में कार के जलमग्न होने के बाद कुछ भी पता नहीं लग पाया है। इन चारों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार ननखड़ी तहसील की खड़ाहन पंचायत के लाडू गांव के रहने वाले मेहर सिंह (37) पुत्र ईश्वर दास, शीतला (29), मेहर सिंह का चचेरा भाई राजीव (33) व एक अन्य महिला सुन्दला देवी (60) कार में सवार होकर रामपुर में खनेरी अस्पताल के लिए आ रहे थे।

इसी बीच जब वे नोगली के समीप क्षतिग्रस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचते ही इनकी कार सतलुज में गिर गई। उफनती सतलुज की लहरों में अभी तक चारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसी बीच पुलिस को सूचित कर दिया गया है। सतलुज के उफान के बीच लापता लोगों का सुराग लग पाना कठिन है।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब होने पर उन्हें रामपुर खनेरी अस्पताल के लिए लाया जा रहा था कि नोगली के समीप क्षतिग्रस्त मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रात का समय होने के कारण धंसे मार्ग से कार ऊफनती सतलुज नदी में समा गई और कार सहित चारों लोगों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।रामपुर में नोगली के पास सतलुज में समाई कार,

सम्बंधित समाचार

Comments are closed