भाजपा विधायक दल ने जयराम, बिंदल को सभी विधायकों ने बारिश के नुकसान का दिया ब्यौरा

शिमला: भाजपा विधायक दल की बैठक शिमला में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस बैठक में भाजपा पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन,प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

बैठक में प्रदेश में मानसून से पैदा हुई आपदा को लेकर चर्चा हुई। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक बलबीर वर्मा ने कहा भाजपा के सभी विधायकों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में भारी बारिश और बाढ़ से हुए नुकसान का पक्ष विधायक दल के समक्ष रखा है।
इस बारिश में हिमाचल प्रदेश को बहुत नुकसान हुआ है, जान माल का नुकसान हुआ है और हर परिवार प्रभावित हुआ है, जिसमें लोगों की निजी संपत्ति भी काफी नष्ट हुई है।
सभी विधायकों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र की विस्तृत जानकारी नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल को दी।
उन्होंने कहा भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय जगत प्रकाश नड्डा का भाजपा विधायक दल ने इस आपदा की घड़ी में जो बड़ी मदद हिमाचल प्रदेश की है उसका धन्यवाद भी किया है। हाल ही में नितिन गडकरी ने अपने दौरे में हिमाचल प्रदेश को 400 करोड़ देने की घोषणा की है।
उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि विधानसभा का सत्र अगस्त के महीने में होता था पर इस बार जो सत्ता पक्ष में सरकार है वह इसको आगे खींच रही है, क्योंकि वह ना तो हमारा विरोध सहन कर पा रही है ना जनता का विरोध सहन कर पा रही है।

बैठक में भाजपा विधायक विपिन परमार, बिक्रम ठाकुर,रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल, राकेश जमवाल, हंसराज, विनोद कुमार, रणवीर सिंह, बलबीर वर्मा, प्रकाश राणा, पवन काजल, सतपाल सत्ती, अनिल शर्मा, जीत राम कटवाल,इन्दर सिंह गाँधी, दीप राज, डी एस ठाकुर , सुरेंदर शौरी,दिलीप ठाकुर, पूर्ण चंद, रीना कश्यप, लोकेन्द्र सिंह उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed