वरिष्ठ नागरिक पार्क संजौली को ना हटाए कांग्रेस के नेता : शारदा

शिमला: भाजपा शिमला मंडल के अध्यक्ष राजेश शारदा ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस शिमला शहर में काम कर रही है उसे साफ प्रतीत होता है कि वह शिमला शहर की प्रगति पर विराम लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हाल ही में संजौली चौक के पास वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक पार्क बनाया गया था, जहां उसका डंगा इन भारी बारिशों के कारण गिर गया था। अभी तक इसकी मरम्मत को लेकर कुछ नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस के नेता इस पार्क को वहां से हटा देना चाहते हैं, जहां की इस पार्क को एक बारी ठीक करके जनता को वापस समर्पित करना चाहिए है।

उन्होंने कहा कि शिमला शहर का जो भी विकास कार्य हुए है चाहे वह अमरूत, स्मार्ट सिटी या अन्य किसी स्कीम के अंतर्गत हुए है। इन विकास कार्यों के साथ वर्तमान कांग्रेस सरकार और नगर निगम शिमला को छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए।

भाजपा सरकार के समय समय शिमला शहर में अद्भुत विकास हुआ है और इस विकास से शिमला शहर के बुनियादी ढांचे को सुदृढ़ बनाया गया है। 

शारदा ने कहा कि अगर इस संजौली स्थित वरिष्ठ नागरिक पार्क को बंद कर दिया गया तो यह वरिष्ठ नागरिकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला निर्णय होगा। यहां सुबह और शाम सभी वरिष्ठ नागरिक आकार व्यायाम भी करते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed