सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां केवल दोस्ती के आधार पर : संदीपनी

• कांग्रेस के विधायक कुलदीप राठौर का 16 बीघे का बगीचा खत्म हो गया है, कम से कम मुख्यमंत्री अपने विधायक का बगीचा देखने चले जाते

• ठियोग बाईपास अभी तक लटका हुआ

शिमला: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने किसान समृद्धि केंद्रों के खोले जाने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। संदीपनी भारद्वाज ने कांग्रेस पार्टी की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में आपदा के कारण बहुत बड़ा नुकसान हुआ है, इस संकट की घड़ी में भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक नागरिक के साथ खड़ी है। लेकिन सरकार की जो संवेदनशीलता है वह नहीं दिख रही, यह कांग्रेस की सरकार मित्रों और ओएसडी की सरकार है।

उन्होंने कहा कहा कि मुख्यमंत्री ने सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां केवल अपनी दोस्ती को देखते हुए की है।नियुक्तियों का आधार यह है की वह मेरा एनएसयूआई का दोस्त था, वह मेरा यूथ कांग्रेस का दोस्त था और वह मेरा विधानसभा का दोस्त था।राजनीतिक नियुक्तियों की पीछे मेरिट नहीं देखी गई केवल दोस्ती देखी गई है।

संदीपनी ने कहा की अपर शिमला की सड़कों की हालत बहुत खराब है, सड़कों पर सरकारी मशीनरी काम नहीं करी है। ठियोग बाईपास अभी तक लटका हुआ है।

सेब का सीजन पीक पर है, पर रोड की चिंता नहीं हो रही है।

यह कैसी सरकार है ?

उन्होंने कहा कि घर गिरने पर सरकार केवल एक लाख का कंपनसेशन दे रही है, हम मांग करते हैं कि यह कंपनसेशन 5 लाख से अधिक होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा हमारे सेब बागवानों के बगीचे इस बारिश से तबाह हो गए हैं, पर मुख्यमंत्री के पास प्रवास करने का समय नहीं है।

कांग्रेस के विधायक कुलदीप राठौर का 16 बीघे का बगीचा खत्म हो गया है, कम से कम मुख्यमंत्री अपने विधायक का बगीचा देखने चले जाते। 

अगर उनके पास अपने विधायक का बगीचा देखने का समय नहीं है, तो वह जनता के बगीचे को क्या देखेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed