पीएम मोदी ने हर घोटालेबाज, चोर, लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी की : नंदा

शिमला: भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश और के सबसे लोकप्रिय नेता है।  नंदा ने कहा कि पीएम मोदी ने अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में एक चीज स्पष्ट रूप से कही की आजकल कांग्रेस में एक नया शब्द बहुत पॉपुलर किया जा रहा है, वो शब्द है गारंटी। 

मोदी ने आह्वान किया की भाजपा के कार्यकर्ताओं की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि लोगों को बताएं कि ये विपक्षी किसकी गारंटी हैं। ये सारे दल गारंटी हैं भ्रष्टाचार की । ये गारंटी हैं लाखों-करोड़ रुपये के घोटालों की। कुछ दिन पहले इसका फोटो सेशन का कार्यक्रम हुआ था। इनमें शामिल होने वाले दलों को देखेंगे तो पता चलेगा कि वो सब मिलकर के कम से कम कुल 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले की गारंटी है।

अकेले कांग्रेस का घोटाला ही लाखों-करोड़ों का है। 1.86 लाख करोड़ का कोयला घोटाला। 1.74 लाख करोड़ रुपये का टूजी घोटाला। 70 हजार करोड़ रुपये का कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला 10 हजार करोड़ रुपये का मनरेगा घोटाला । हेलीकॉप्टर से लेकर सबमरीन तक कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहाँ कांग्रेस के घोटाले का हाथ नहीं पहुंचा हो ।

आरजेडी पर हजारों करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप है। चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, पशुपालन रोड घोटाला, बाढ़ राहत घोटाला, आरजेडी के घोटालों की इतनी लंबी सूची है कि अदालतें भी थक गई। एक के बाद एक सजा घोषित करती जा रही है।

उधर तमिलनाडु में देखिए, डीएमके पर अवैध तरीके से 1.25 लाख करोड़ रुपये की संपति बनाने का आरोप है। टीएमसी पर भी 23 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के घोटाले का आरोप हैं। रोज वैली घोटाला, शारदा घोटाला, शिक्षक भर्ती घोटला, गो-तस्करी घोटाला, कोयला तस्करी घोटाला, बंगाल के लोग इन घोटालों को कभी भूल नहीं सकते हैं।

अगर मैं एसपी की बात करूँ तो एनसीपी पर करीब-करीब 70 हजार करोड़ रुपये के घोटालों का आरोप है। महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाला, महाराष्ट्र सिंचाई घोटाला, अवैध खनन घोटाला, इनकी लिस्ट भी बहुत लंबी है।

इन पार्टियों के घोटालों का मीटर कभी डाउन ही नहीं होता है। अगर कोई गारंटी है इनकी, तो एक ही गारंटी है – घोटालों की गारंटी। 

नंदा ने बताया कि पीएम मोदी ने तो देशवासियों को एक गारंटी देने का कार्य किया, वो है “हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी, हर चोर लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी।” मोदी ने वादा किया की जिसने गरीब को लूटा है, जिसने देश को लूटा है, उसका हिसाब होकर रहेगा। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed