हिमाचल: सेल्फी लेते ब्यास नदी में गिरा पर्यटक..

कांगड़ा: पौंग झील में डूबे दो चचेरे भाई, गोताखोर कर रहे तलाश….

कांगड़ा : कांगड़ा जिला स्थित पौंग झील की बाथू की लड़ी में रविवार को सेना के जवान रजत (23) पुत्र अशोक कुमार और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) में कार्यरत कर्मचारी सुमित कुमार (26) पुत्र जुगल किशोर डूब गए। दोनों चचेरे भाई झील में नहाने उतरे थे। स्थानीय गोताखोर और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ऊना जिले के दौलतपुर चौक के रहने वाले दोनों भाई यहां दोस्तों के साथ घूमने पहुंचे थे।दौलतपुर चौक के रहने वाले दोनों भाई अन्य दोस्तों के साथ पांडवों के बनाए बाथू की लड़ी (झील में मंदिर) देखने के लिए मोटरसाइकिलों पर पहुंचे थे। रविवार दोपहर बाद नहाते समय रजत और सुमित झील के गहरे पानी में उतर गए। पानी की गहराई का अंदाजा न होने के कारण दोनों डूब गए। अन्य दोस्तों ने इन्हें डूबते देखा तो सहायता के लिए शोर मचाया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर युवकों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

सूचना मिलते ही एसडीएम जवाली महेंद्र प्रताप सिंह और डीएसपी मनोज कुमार पुलिस टीम समेत पहुंचे। झील में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है। एसडीएम ने कहा कि एनडीआरएफ की टीम की भी सहायता ली जाएगी। एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed