एसजेवीएन सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने मिनी मैराथन को झंडी दिखाकर किया रवाना

एसजेवीएन 24 मई को मना रहा है अपना 36वां स्थापना दिवस

एसजेवीएन को 24 मई 1988 को भारत सरकार और हिमाचल प्रदेश सरकार के संयुक्त उद्यम के रूप में किया गया था स्‍थापित

आजादी का अमृत महोत्सव  के तहत एसजेवीएन  के 36 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए मिनी मैराथन की थीम  रखी गई है “लक्ष्य की ओर अग्रसर – आओ साथ-साथ दौड़ें”

 एसजवीएन के कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों ने मैराथन में लिया हिस्सा

सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने मिनी मैराथन एवं एसजेवीएन हेल्थ चैंपियंस के विजेताओं को पुरस्कारों से किया सम्मानित 

शिमला: एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने एसजेवीएन की 35 वर्षों की शानदार यात्रा के जश्न की शुरुआत करते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार सचिवालय,  छोटा शिमला से एक मिनी मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया। एसजेवीएन 24 मई को अपना 36वां स्थापना दिवस मना रहा है , एसजेवीएन को 24 मई 1988 को भारत सरकार और हिमाचल प्रदेश सरकार के संयुक्त उद्यम के रूप में स्‍थापित किया गया था।

 आजादी का अमृत महोत्सव  के तहत एसजेवीएन  के 36 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए मिनी मैराथन की थीम “लक्ष्य की ओर अग्रसर – आओ साथ-साथ दौड़ें” रखी गई है। सभी प्रतिभागियों को मैराथन के लिए नौ अलग-अलग श्रेणियों में वर्गीकृत किया गया था, जिसमें एसजेवीएन में कार्यरत कर्मचारी,  उनके परिवार के सदस्य और आउटसोर्स कर्मचारी शामिल थे ।

  गीता कपूर,  निदेशक (कार्मिक),  की उपस्थिति में  नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक द्वारा मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। मैराथन में एसजवीएन के कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। रैली छोटा शिमला से शुरू हुई और द मॉल, चौड़ा मैदान से होते हुए पीटरहॉफ ,  शिमला में समाप्त हुई।  नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गत वर्ष में एसजेवीएन की सफलता की गाथा  प्रभावशाली साबित हुई है क्योंकि एसजेवीएन का पोर्टफोलियो अब तक 47000 मेगावाट का आंकड़ा पार कर चुका है और एसजेवीएन वर्ष 2030 तक 25000 और वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कंपनी बनने की राह पर अग्रसर है। उन्होंने एसजेवीएन के सभी कर्मचारियों के कुशल प्रयासों की सराहना की और उन्हें प्रबंधन से पूर्ण समर्थन का आश्वासन देते हुए एसजेवीएन को सफलता की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया। सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने मिनी मैराथन एवं एसजेवीएन हेल्थ  चैंपियंस के विजेताओं को पुरस्कारों से सम्मानित किया। होटल पीटरहोफ में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए मनोरंजक खेलों का भी आयोजन किया गया।

LIST OF WINNERS

 

SJVNBOYS

UNDER 15

SJVNGIRLS UNDER 15

SJVN

MEN 

16 TO 40

SJVNWOMEN

 16 TO 40

SJVN

MEN 

41 TO 55

SJVNWOMEN

41 TO 55

HIMPESCO MEN

HIMPESCO

WOMEN

VETERANS

WOMEN & MEN

55 AND ABOVE

First

Anurag

Tanisha Chauhan

Manish Sharma

Ishita Negi

Ved Prakash

Heravati

Mohender Lal

Meenakshi

Virender Kunar Chaudhary

Second

Tanush

Dhriti Gupta

Pushkar Sharma

Tanisha Sharma

Chattar Singh

Sonia

Ravi Dutt

Shakuntala

Balwant Kashyap

Third

Abhimanu Negi

Kashvi Chauhan

Abhishek

Kajal

Manish Chauhan

Babita

Ashish

Usha

Tribhuvan Kumar Agarwal

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed