MC Shimla Election : जिस भी वार्ड में कांग्रेस को मिलेगी अधिक लीड, उस वार्ड की टीम व कार्यकर्ताओं को किया जाएगा सम्मानित -प्रतिभा सिंह

शिमला : कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से नगर निगम चुनाव के अंतिम दिन पार्टी भाजपा पर कड़ी नज़र रखने को कहा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा लोगों को प्रभावित करने के लिये धनबल के साथ अनैतिक हथकंडे अपना सकती है, इसलिए कांग्रेस के सभी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को उनके ऐसे किसी भी कार्य पर कड़ी नज़र रखनी होगी।

प्रतिभा सिंह ने आज यहां पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चुनावी फीडबैक लेते हुए कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी सगंठन की ओर से दी गई है उसे उन्हें पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों का पूरा रुझान कांग्रेस की ओर है और नगर निगम शिमला कांग्रेस का ही बनने जा रहा हैं। 

प्रतिभा सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ काम करने का आह्वान करते हुए कहा कि जिस भी वार्ड में कांग्रेस को अधिक से अधिक लीड मिलेगी,उस वार्ड की टीम व कार्यकर्ताओं को सगंठन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्मठ कार्यकर्ताओं को सगंठन में महत्वपूर्ण जिमदारियां भी दी जाएंगी।

—————————————————————–

प्रतिभा सिंह ने शिमला नगर निगम के मतदाताओं से अपील की है कि उन्हें बगैर किसी भय या प्रलोभन से अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा की लोकतंत्र में  किसी वोट किसी भी देश,प्रदेश व नगर की राजनीति की दिशा व दशा तय करता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी है और सरकार ने अपनी सभी गारंटियों पर कार्य शुरू कर दिया है। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed