HRTC के बेड़े में शामिल हुईं 11 वोल्वो बसें

उप मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

शिमला से मनाली चलने वाले नए रूट को भी शुरू किया गया

धार्मिक स्थलों को भी लग्जरी बस सुविधा से जोड़ने की योजना

हरिद्वार के लिए वोल्वो सेवा बढ़ाई जाएगी, वृंदावन और खाटूश्याम जी के लिए भी वोल्वो चलाने की योजना 

हिमाचल: प्रदेश पथ परिवहन निगम के बेड़े में 11 नई वोल्वो बसें शामिल हो गई हैं। नई बसें आधुनिक सुविधाओं से लेस हैं। इन बसों के आने से अब प्रदेश में 76 वोल्वो बसें हो गई हैं। नई बसों में चार तारादेवी, पांच कुल्लू और दो बसें धर्मशाला यूनिट को मिली हैं। शुक्रवार को इन नई बसों को उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सोलन के कैथलीघाट से गंतव्य के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर निगम के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार, महाप्रबंधक संदीप दीवान, क्षेत्रीय प्रबंधन शिमला पवन कुमार शर्मा, प्रबंधक तकनीकी अमित चौहान, क्षेत्रीय प्रबंधक तारादेवी पंकज ठाकुर समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 नई वोल्वो बस शिमला से प्रतिदिन सुबह 9:00 बजे चलेगी और शाम को 6:00 बजे मनाली पहुंचेगी। वापसी में यह बस मनाली से सुबह 9:00 बजे चलेगी और शाम को 6:00 बजे शिमला पहुंचेगी। शिमला से मनाली वोल्वो बस का एक तरफ का किराया 1019 रुपये निर्धारित किया गया है।

निगम के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि HRTC शिमला-जयपुर, शिमला-श्रीनगर, टापरी-चंडीगढ़ और शिमला-मनाली रूट पर वोल्वो शुरू करेगा। श्रीनगर के लिए सुरक्षा सुनिश्चित होने पर वोल्वो चलेगी। प्रदेश के धार्मिक स्थलों के लिए भी वोल्वो सेवा से जोड़ने की योजना है। चिंतपूर्णी-दिल्ली रूट पर वोल्वो शुरू की जा रही है। हरिद्वार के लिए वोल्वो सेवा बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि वृंदावन और खाटूश्याम जी के लिए भी वोल्वो चलाने की योजना है। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed