येलो लाईन पेड पार्किंग का फैंसला नगर निगम शिमला तुरंत वापिस लें: भाजपा

शिमला: भारतीय जनता पार्टी शिमला मण्डल अध्यक्ष प्रदीप कश्यप, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव सूद, महामंत्री रमेश चोजड़ व संजीव ठाकुर ने जारी एक संयुक्त प्रेस वक्तव्य में कहा कि शिमला नगर निगम येलो लाईन पार्किंग को पेड करके शिमला शहर की जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डाल रहा है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि जब से मेयर, डिप्टी मेयर ने नगर निगम की कमान संभाली है तब से वे शिमला शहर की जनता को बुनियादी सुविधाएं देने में नाकाम साबित हुए हैं। पहले भारी भरकम पानी के बिलों ने शहर की जनता की कमर तोड़ दी और बाद में सिवरेज सैस के नाम पर शहर की जनता से अवैध वसूली कर रहे हैं और अब पार्किंग के नाम पर वसूली का नया पैंतरा मेयर और डिप्टी मेयर ने खेला है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि येलो लाईन के टैण्डर हो चुके हैं और शहर में गाड़ी खड़ी करने के स्थान सीमित हैं। ऐसे में खुली सड़क के किनारे आम शहरी को गाड़ी खड़ी करने की जरूरत पड़ती है। कई तरह के टैक्स चुकाने के बाद अब नगर निगम की नालायकी की वजह से शहरवासियों को गाड़ी खड़ी करने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। पार्किंग संचालकों को फायदा पहुंचाने के लिए कोई भी स्थान आम जनता के लिए निःशुल्क नहीं छोड़ा जा रहा। अब सड़क पर कुछ देर के लिए गाड़ी खड़ी करने के लिए भी लोगों को पैसे चुकाने पडेगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि येलो लाईन पेड पार्किंग का फैंसला नगर निगम को शिमलावासियों के हित में तुरंत वापिस लें अन्यथा भारतीय जनता पार्टी शिमला मण्डल मेयर और डिप्टी का घेराव करेगी।

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *