सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर फैसले के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला

  • कांग्रेस और खुद राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए : भाजपा

शिमला: भाजपा जिला शिमला द्वारा आज सीटीओ पर जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन जिला अध्यक्ष संजय सूद की अध्यक्षता में आयोजित किया गया यह। सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर फैसले के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। संजय सूदन कहा कि कांग्रेस और खुद राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी को मंजूर करते हुए उनके खिलाफ दायर मानहानि के केस को खारिज कर दिया। संजय सूद ने सबसे पहले ही अपने बात की शुरुआत इस बात से की कि कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से मांफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से मांफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर पूरी प्रक्रिया को जांचा जिसे सही बताया, दाम की प्रक्रिया को भी जांचा और सही बताया। सुप्रीम कोर्ट ने ऑफसेट की प्रक्रिया को भी सही ठहराया है। संजय बोले, ‘जब ये सुप्रीम कोर्ट से हार गए तो इन्होंने(कांग्रेस) इसे लोकसभा चुनाव में अपना मुख्य मुद्दा बनाया। राहुल गांधी ने तो यहां तक कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारे लोकप्रिय और ईमानदार नेता को चोर कहा है।’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह किया, ऐसे में उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

सूद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से बचने के लिए तो राहुल गांधी ने माफी मांग ली है, लेकिन देश की जनता के सामने क्या करेंगे। उनसे माफी कब मांगेंगे? उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला, हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया, भारत की विदेशों में साख को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। वहीं, उन्होंने कहा कि आज देश ये जानना चाहता है कि वो कौन सी ताकतें थी जो राहुल गांधी के पीछे खड़ी थी। हम इतना ही कह सकते हैं कि यह अभियान पूरी तरह संशय से घिरा हुआ है।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा विजय परमार,प्रमोद ठाकुर महामंत्री, राजेश शारदा शिमला मंडल अध्यक्ष,रूपा शर्मा, दिनेश ठाकुर शिमला ग्रामीण अध्यक्ष, जितेंद्र भोतका कसुम्पटी अध्यक्ष,कपिल सूद,कुसुम सदरेत मेयर, राकेश शर्मा डिप्टी मेयर, पारुल शर्मा, जगजीत बग्गा,पूरण मल, विदुषी शर्मा, अर्चना धवन, ब्रिज सूद, कमलेश मेहता, भारती सूद उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *