कोरोना काल में भी भारतीय अर्थव्यवस्था को अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों की सराहना : अनुराग ठाकुर

व्यापारी एवं दुकानदारों का अपमान करने के लिए मुख्यमंत्री मांगे क्षमा : अनुराग ठाकुर

  • अनुराग ठाकुर का कहना है कि ’’मुख्यमंत्री जी को हिमाचल प्रदेश के ईमानदार व्यापारियों को नीचा दिखाने और उनका अपमान करने के लिए क्षमा याचना करनी चाहिए।’’

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा अनुराग ठाकुर और व्यापारी एवं दुकानदार समुदाय, खासकर जिला हमीरपुर, के खिलाफ हाल ही में दिए गए गैर-ज़िम्मेदार बयान पर हमीरपुर के सांसद और भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने घोर निंदा की।

इस घटना पर टिप्पणी करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “मुख्यमंत्री जी द्वारा इस प्रकार के संवेदनाहीन बयानों को सुनना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण की बात है, ख़ासकर तब जब वह अपने ही लोगों के खि़लाफ दिए गए हों। उनके लिए इस बात को समझना बेहद जरूरी है कि ऐसा बयान देकर उन्होंने समूचे व्यापारी और दुकानदार समुदाय, ख़ासकर जो हमीरपुर से जुड़े हैं, का घोर अपमान किया है। अनुचित साधन अपनाकर भ्रष्टाचार के मार्ग पर चलने वाले ऐसे कुछ लोगों से अलग, दुकानदार लोग कठिन मेहनत करते है, और सच्चाई और ईमानदारी से काम कर अपने परिवारों के लिए रोज़ी-रोटी कमाते हैं। उन्हें सभी दुकानदारों और मेरे मतदाताओं का अपमान करने के लिए इन सबसे क्षमा याचना करनी चाहिए। उन्हें यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मेरा क्या कर्तव्य है, क्योंकि मेरे मतदाताओं के आशीर्वाद से मैं हमेशा ईमानदारी की राह पर चलता रहूँगा, और अपने लोगों के कल्याण और हित की दिशा में काम करता रहूँगा।”

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *