हिमाचल: चुनावों में BJP को करना पड़ेगा क्लीन स्वीप का सामना -रजनीश किमटा

शिमला: प्रदेश कांग्रेस संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा को प्रदेश के चुनावों में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि भाजपा के अंदर जो उथल पुथल चल रही है उससे साफ है कि इसके अंदर विस्फोट की स्थिति है। कांग्रेस के विधायको को अपनी पार्टी में शामिल कर जिस प्रकार उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित किया है उससे पार्टी के भीतर विद्रोह की स्थिति उत्पन्न ही गई है और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ता अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं

किमटा ने आज यहां कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस के बागी विधायकों को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मिलकर उन्हें मनाने का असफल प्रयास कर रहें है। उन्होंने इसे अवसरवादी बताते हुए कहा है कि जिस नेता को अपने कार्यकाल में जयराम ठाकुर ने कभी पूछा तक नही,उन्हें राजनीतिक हाशिये पर रखा, आज उनके द्वार पर नतमस्तक हो रहे हैं। 

किमटा ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार के उस कथन का समर्थन करते हुए कहा है कि जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजपा अपने पथ से पूरी तरह भटक गई है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सत्ता की लालसा में ऐसे कृत्य कर रही है जो देश व प्रदेश की राजनीति को शर्मसार करती है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा ने जनमत का अपमान किया है और प्रदेश में उप चुनाव थोप कर लोगों की भावनाओं से  खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के लोग भाजपा को कभी माफ नही करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों के साथ साथ छह विधानसभा उप चुनावों में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहराएगी और भाजपा को इस बार पूर्व में मण्डी संसदीय क्षेत्र सहित तीन उप चुनावों की तरह क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed