कांग्रेस चारों लोकसभा सीटों सहित विधानसभा के उपचुनावों में करेगी जीत दर्ज – विक्रमादित्य सिंह  

बोले- भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत में मेरी बड़ी बहन हैं; उनसे कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं लेकिन, चुनाव लड़ने पर सवाल तो उठेंगे

शिमला: मंडी संसदीय सीट के चुनाव प्रभारी और लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव सहित विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयार है।   शिमला में आज प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक संभावित है। जिसमें लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों नाम फाइनल होगा। उन्होंने कहा कि 3 अप्रैल को मंडी में पार्टी के सभी ब्लॉक, जिला अध्यक्षों सहित अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ आगामी रुपरेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार के 15 माह के कार्यकाल की जनकल्याणकारी नीतियों से चुनाव के दौरान जनता को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चारों लोकसभा सीटों सहित विधानसभा के उपचुनावों में जीत दर्ज करेगी और सरकार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

जहां तक भाजपा दिल्ली और हिमाचल में दो सरकारों का दावा कर रही है तो जयराम ठाकुर मुंगेरीलाल के सपने देखते रहे। 4 जून को भाजपा चारों खाने चित्त होगी। कांग्रेस लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव भारी वोटों के अंतर से जीत दर्ज करेगी। इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत मंडी की बेटी होने का दावा कर रही है, लेकिन सवाल यह है कि जब क्षेत्र में बहुत बड़ी त्रासदी हुई तो उस समय मंडी की बेटी कहां थी? केवल चुनाव के समय ही बेटी होने का दावा करना सही नहीं है, इसके लिए हर वक्त लोगों के दुख सुख में खड़ा भी होना पड़ता है।

 विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत में मेरी बड़ी बहन हैं। उनसे कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है लेकिन, चुनाव लड़ने पर सवाल तो उठेंगे। उनसे पूछा जाएगा कि जब कुल्लू और मंडी जिला में इस सदी की सबसे बड़ी त्रासदी आई तो उन्हें यहां की याद क्यों नहीं आई। क्या उन्होंने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर किसी को भी कोई राहत पहुंचाई।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed