शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक; रोहित ठाकुर बोले- जिन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे उन्हें पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाना होगा

शिमला: शिक्षा मंत्री  व शिमला संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी रोहित ठाकुर ने शिमला संसदीय क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्षों से पार्टी जीत के लिये एकजुट होकर कार्य करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि शिमला संसदीय क्षेत्र कांग्रेस का  मजबूत गढ़ है। उन्होंने कहा कि 17 विधानसभा क्षेत्रों में से 13 पर कांग्रेस के विधायक जीत कर आये हैं  इसलिए इस बार शिमला संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगी।
आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शिमला संसदीय क्षेत्र के 17 ब्लॉक अध्यक्षों व विधानसभा प्रभारियों की एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए रोहित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस की मजबूत सरकार बनी है और इस बार लोकसभा चुनावों में भी जीत का सिलसिला जारी रहना चाहिए।
रोहित ठाकुर ने बैठक में ब्लॉक अध्यक्षों व प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे उन्हें पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव कार्यो में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बूथ कमेटियों के साथ लगातार संपर्क बनाए रखने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में स्थापित चुनाव वॉर रूम को इसकी जानकारी व दिशानिर्देश पर कार्य किया जाए।
बैठक में ब्लॉक अध्यक्षों व प्रभारियों ने इस दौरान कई महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए आश्वासन दिया कि इस बार शिमला ससंदीय सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिये वह सब वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्रों में बूथ कमेटियां व बीएलओ नियुक्त कर दिए गए है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जो भी दिशानिर्देश पार्टी की ओर उन्हें मिलेंगे उसका अक्षरशः पालन होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed