हमीरपुर : राजेंद्र राणा के बेटे को फोन पर मिली धमकी

हिमाचल: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले सुजानपुर से विधायक राजेंद्र राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। ये बात राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा ने कही,  वहीं अभिषेक राणा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक धमकी भरी चिट्ठी शेयर की है जिसमें राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा के नाम का जिक्र किया गया है।  चेतावनी के साथ ही परिवार को धमकी दी गई है। अभिषेक राणा ने पोस्ट में लिखा है राजनीति जनहित के लिए की जाती है लेकिन आज हिमाचल में राजनीति का स्तर इतना गिर चुका है कि जनहित की आवाज उठाने वालों को ही धमकियां मिल रही हैं। अभिषेक राणा ने पोस्ट में लिखा है कि वो जनता के हक में लड़ाई लड़ते रहेंगे। दुश्मन बौखलाकर मुझे और मेरे परिवार को चिट्ठी और फोन के जरिये जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अभिषेक राणा के मुताबिक उन्होंने इस मामले में पुलिस में FIR दर्ज करवा दी है। अभिषेक राणा ने लिखा है कि उनका परिवार जनता के हक में आवाज उठाने के लिए आगे आता रहेगा और किसी से डरेगा नहीं।

9 विधायकों ने जो मुख्यमंत्री के पक्षपात और तानाशाही पूर्ण रवैए पर कदम उठाया है वो एक साहसिक और प्रदेशहित में उठाया गया कदम – राजेन्द्र राणा

वहीं राजेन्द्र राणा ने आज सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि हिमाचल कांग्रेस जिसकी एक साल पहले बड़ी उम्मीदों के साथ 40+3 विधायकों की सरकार बनाने का जनमत जनता ने दिया था। उस पार्टी को ऐसी हालत कर दी कि जिसके वर्तमान व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष हिमाचल में लोकसभा का चुनाव सरकार की नाकामियों के कारण लड़ने से साफ साफ मना कर रहे हैं । इस से साफ हो गया है कि पार्टी अनुशासन के डर से कोई कार्यकर्ता व विधायक सरकार व मुख्यमंत्री की कारगुजारी पर प्रश्न उठाने की जहमत नहीं उठा रहा है। इस से साफ हो गया है कि 9 विधायकों ने जो मुख्यमंत्री के पक्षपात और तानाशाही पूर्ण रवैए पर कदम उठाया है वो उनका एक साहसिक और प्रदेशहित में उठाया गया कदम है। जिन्होंने अपनी विस सदस्यता तक कि परवाह न करते हुए अन्याय व जनता विरोधी शासक के खिलाफ आवाज बुलंद की।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed