मण्डी: चंडीगढ़-मनाली NH पर ट्रैवलर-बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत

मण्डी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मण्डी शहर के पुलघराट में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार टेंपो ट्रैवलर गाड़ी से टकराए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बीती रात करीब 12:30 बजे का बताया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रैवलर गाड़ी सड़क पर ही पलट गई। इसमें मौजूद सवारियों को भी चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक नेरचौक से मण्डी की तरफ जा रहे थे और वहीं ट्रैवलर गाड़ी कुल्लू से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। मण्डी के पुलघराट के पास दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस घटना शतक पर पहुंची और घायल लोगों को को मण्डी के जोनल अस्पताल में पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां सड़क  काफी पत्थर गिरे हुए हैं।  हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंचकर युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी जोनल अस्पताल में भेजा गया था।

मृतक युवकों की बात करें तो हरीश (21 वर्ष) और ललित (20 वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ललित पटडीघाट पंचायत के प्रधान विधि चंद्र का पुत्र है।वहीं हरीश चैलचौक गांव का निवासी बताया जा रहा है। सदर थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने जानकारी दी है कि दुर्घटना में ट्रैवलर गाड़ी में सवार 3-4 सवारियों को भी चोटें आई हैं और पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed