पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

मण्डी: सरकाघाट दामाद हत्याकांड में आया नया मोड़..

मण्डी : मण्डी जिले के सरकाघाट उपमंडल के सैण बकारटा में ससुराल पहुंचे दामाद की जलने से हुई मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक नवीन के जले हुए शरीर से जो जला हुआ पर्स मिला उसमें पुलिस और फॉरेंसिक की टीम को सुसाइड नोट मिला है। बताया जा रहा है कि पर्स काफी हद तक जल गया लेकिन सुसाइड नोट बच गया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। वहां पर हैंडराइटिंग का मिलान किया जाएगा, उसके बाद ही पुलिस इस एंगल से जांच को आगे बढ़ाएगी।

अभी तक हुई पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक नवीन बिस्लेरी की खाली बोतल में पेट्रोल भरकर अपने साथ ले गया था। उसने ससुराल में खुद पर तेल छिड़का और आग लगा दी। इस दौरान उसकी सास और वहां मौजूद दो अन्य लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी की। इस घटना में सास भी झुलसी है और मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उसका उपचार जारी है। लेकिन पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है ताकि किसी भी प्रकार की कोई शंका शेष न रह जाए।

वहीं मृतक नवीन के पिता का आरोप है कि पत्नी ने उस पर पेट्रोल डाला और सास ने आग लगा दी। ससुर व साल ने कमरे से उठा उसे आंगन में फेंक दिया। अस्पताल ले जाते समय गंभीर झुलसे नवीन कुमार ने अपने पिता प्रकाश चंद को यह बात बताई। प्रकाश चंद पुत्र महाजन राम गांव बडाल डाकघर गोपालपुर तहसील सरकाघाट जिला मंडी ने अपनी बहू पूजा उसकी मां, पिता व भाई के विरुद्ध थाना सरकाघाट में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

बकौल प्रकाश चंद,वह मेहनत मजदूरी करता है। उसकी दो बेटियां व एक बेटा नवीन कुमार था। 2015 में उसके बेटे नवीन कुमार ने गांव सैण बकारटा की रहने वाली पूजा से प्रेम विवाह किया था।

फिलहाल पुलिस  हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed