आंगनबाड़ी केंद्रों में भरे जाएंगे 6 पद : वंदना शर्मा

24 नवम्बर तक करना होगा आवेदन

मण्डी: समेकित बाल विकास सेवाएं योजना के अन्तर्गत प्रदान की जा रही सेवाओं के सुचारू रूप से संचालन हेतु मंडी सदर के विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के रिक्त पदों को भरने की अधिसूचना जारी की गई है। रिक्त पदों को भरने के संबंध में बाल विकास परियोजना अधिकारी मंडी सदर बंदना शर्मा द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार बाल विकास परियोजना मंडी सदर के अन्तर्गत आने वाले विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों में 6 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवारों को 24 नवम्बर, 2023 तक समस्त वांछित दस्तावेजों सहित सादे कागज पर अपना आवेदन पत्र बाल विकास परियोजना कार्यालय मंडी सदर में जमा करवाना होगा। पात्र महिला आवेदकों के चयन/स्क्रीनिंग हेतु एक दिसम्बर, 2023 को बाल विकास कार्यालय सदर मंडी में मूल दस्तावेजों सहित प्रातः 10 बजे उपस्थित होना होगा।

अधिसूचना के अनुसार आंगनबाड़ी केन्द्र माण्डल-।।, गुटकर, छलखी, ढाबण-। में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के तथा आंगनबाड़ी केन्द्र सोयरा और रठोहा में आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पदों को भरा जाना है।

आवदेक का नाम संबंधित आंगनबाड़ी केन्द्र के सर्वेक्षण रजिस्टर में नाम दर्ज होना चाहिए। मान्यता प्राप्त बोर्ड से दस जमा दो पास होना अनिवार्य है और आयु 18 से 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। परिवार की वार्षिक आय 50 हजार रुपये वार्षिक से अधिक न हो तथा आय प्रमाण-पत्र तहसीलदार, नायब तहसीलदार द्वारा जारी किया जाना चाहिए। इसके लिए केवल हिमाचल के स्थायी निवासी ही आवेदन कर सकते हैं।

बाल विकास परियोजना अधिकारी मंडी सदर वंदना शर्मा ने बताया कि पात्र महिला उम्मीदवार सादे कागज पर प्रमाण-पत्रों की सत्यापित छायाप्रतियों सहित 24 नवम्बर, 2023 तक अपने आवेदन परियोजना कार्यालय मंडी में जमा करवा सकते है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed