सांसद प्रतिभा सिंह ने जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र में विकास कार्यों को 9 लाख किये जारी

31 अक्तूबर को एक दिवसीय प्रवास के दौरान की थी घोषणा, मात्र तीन दिनों के भीतर जारी की धनराशि

जोगिन्दर: सांसद प्रतिभा सिंह ने जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों के लिये 9 लाख रुपये की धनराशि जारी की है। उन्होंने इस संदर्भ में संबंधित क्रियान्वयन एजेंसी को जल्द से जल्द इन कार्यों के निष्पादन करने के भी निर्देश दिये हैं ताकि इन विकास कार्यों को समयबद्ध पूर्ण कर लोगों को लाभान्वित किया जा सके।

सांसद प्रतिभा सिंह ने 31 अक्तूबर को जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के लिए धनराशि मुहैया करवाने की घोषणा की थी। उन्होने महज तीन दिनों के भीतर ही सांसद निधि से 9 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत कर संबंधित क्रियान्वयन एजेंसी को कार्य निष्पादन के निर्देश जारी किये हैं। जिनमें लडभड़ोल के गांव गोरा बलोटू में पूर्व सैनिक सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख, ग्राम पंचायत खुड्डी के अंतर्गत गाहरा-गलू-भभौरी माता संपर्क सडक़ के लिए 2 लाख रूपये, खुड्डी पंचायत के तहत ही छीड़-भयोटू संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये तथा ग्राम पंचायत त्रैम्बली के अंतर्गत डूघ-सुरगणी माता चलौटी संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये की धनराशि शामिल है।

उन्होने क्रियान्वयन एजेंसी बीडीओ चौंतड़ा तथा अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को इस संदर्भ में जल्द कार्य शुरू करने के भी निर्देश जारी किये हैं ताकि इन विकास कार्यों का लोगों को जल्द लाभ मिल सके।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed