कांग्रेस सबसे बड़ी ठग, जिनकी खुद की गारंटी नहीं, उनकी गारंटियों की क्या गारंटी होगी: अनुराग ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सारी गारंटीयां फेल: अनुराग ठाकुर

शिमला:केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश कि कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा की कांग्रेस सबसे बड़ी ठग पार्टी है जो सिर्फ और सिर्फ सत्ता में आने हेतु झूठी गारंटियां देती है।

ठाकुर ने कहा की हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस ने लोगों को रिझाने के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे। ठाकुर ने कांग्रेस के वादों की लिस्ट दिखाते हुए कहा, “इन्होंने युवाओं को 5 लाख नौकरी का वादा किया था जो नहीं दिया। माता बहनों को प्रतिमाह 1500 रूपये देने का वादा किया था। अभी तक एक भी माता बहन को यह पैसा नहीं मिला। इन्होंने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान किया था। आज उल्टा हिमाचल वासियों के बिजली बिल ज्यादा आ हैं। इन्होंने कहा था की बाग वाले तय करेंगे फलों की कीमत। आज बाग वालों की स्थिति यह है कि उन्हें अपने फल पानी में बहाने पड़े। युवाओं के लिए 680 करोड़ का स्टार्टअप फंड नहीं दिया। मोबाइल क्लीनिक चलाने के बजाय जो कार्यरत थे उन्हें भी बंद कर दिया। इन्होंने हिमाचल के पशुपालकों से 100 रूपये प्रति किलो दूध और2 रूपये प्रति किलो गोबर लेने का वादा किया था। अभी तक एक भी पशुपालक को इसका लाभ नहीं दिया।”

उक्त बातें ठाकुर ने तेलंगाना में कहीं जहां वे गोशामहल विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार  टी राजा सिंह के नामांकन समारोह में शामिल होने बारपेट गए थे।

ठाकुर ने इस दौरान छत्तीसगढ़ व राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर महादेव बेटिंग ऐप के माध्यम से विदेशों से धन लेने के आरोप को बेहद गंभीर बताते हुए  ठाकुर ने कहा, “जब कांग्रेसियों का देश में भ्रष्टाचार करने से मन नहीं भरा तो अब वे गलत तरीके से विदेशी धन भी ले रहे हैं। देश की सुरक्षा को तक पर रख रहे हैं। कांग्रेस ने आज छत्तीसगढ़ को ऑल टाइम मनी बना दिया है।”

सम्बंधित समाचार

Comments are closed