हिमाचल: बाढ़ के कारण हुए नुकसान का नड्डा लेंगे जायजा; कल हिमाचल दौरे पर

हिमाचल:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन के कारण हिमाचल प्रदेश में हुए भारी नुकसान का जायजा लेने कल शुक्रवार, 14 जुलाई को हिमाचल प्रदेश प्रवास पर रहेंगे। हिमाचल प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  राजीव बिंदल भी  राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के साथ रहेंगे।

नड्डा शुक्रवार को प्रातः 10 बजे कांगनीधार हैलीपेड, मंडी पहुंचेंगे। वे प्रातः 10:15 बजे मंडी जिला के अनेकों स्थानों का दौरा करेंगे। वे प्रभावित इलाके का जाजया लेने के साथ-साथ पीड़ितों से मुलाक़ात भी करेंगे। नड्डा मंडी जिला के पंचवक्तत्रा मंदिर भी जाएंगे। कुछ समय सर्किट हाऊस मंडी में रुकने के पश्चात वे कुल्लू के लिए रवाना हो जायेंगे। नड्डा दोपहर 12:30 बजे भून्तर एयरपोर्ट, कुल्लू पहुंचेंगे। वे यहाँ ब्यास नदी में आई बाढ़ और भारी बारिश से हुए भयावह नुकसान का आकलन करेंगे और इस त्रासदी से प्रभावित लोगों के साथ मुलाक़ात भी करेंगे। इसके बाद नड्डा लगभग 01:15 दोपहर बड़ा भूही पंचायत सहित आसपास के अनेकों स्थानों का दौरा कर नुकसान का जायजा लेंगे एवं पीड़ित लोगों से मुलाक़ात भी करेंगे।

 राष्ट्रीय अध्यक्ष अपराह्न 3 बजे के लगभग हेलिकॉप्टर द्वारा सासे हैलीपेड, मनाली पहुंचेंगे। वे यहाँ वाहंग में हुए भारी नुकसान का जायजा लेंगे। इसके बाद श्री नड्डा आलू ग्राउंड और उसके आसपास के इलाकों में प्राकृतिक आपदा के कारण आई भीषण तबाही का जायजा लेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed