हिमाचल: सेल्फी लेते ब्यास नदी में गिरा पर्यटक..

शिमला: पब्बर नदी में डूबा एक और युवक, तलाश जारी

रोहड़ू: पब्बर नदी में सोमवार को गुठान का 19 वर्षीय आर्यन हाटकोटी में परिजनों के सामने नहाते वक्त डूब गया था। मंगलवार को जब आर्यन के शव को नदी से निकाले जाने के बाद एक घंटा भी नहीं हुआ था, पटसारी के पास जुब्बल मिहाना का गणेश पब्बर नदी में डूब गया। प्रशासन ने नदी में गणेश की तलाश शुरू कर दी है।

गणेश अपने तीन और दोस्तों के साथ पटसारी शेखल पुल के पास गाड़ी धोने के लिए पहुंचे, गणेश के तीन और दोस्तों का कहना है की वे चारों दोस्त जैसे ही गाड़ी लेकर नदी के किनारे पहुंच कर गाड़ी धोने लगे, तभी गणेश ने दोस्तों से कहा में नदी में नहाता हूं, दोस्तों का कहना है की गणेश को तैरना आता था, जबकि एक से डेढ़ मिनट तक गणेश ने नदी में तैराकी की। उसके एक दम बाद गणेश पानी के तेज बहाव की ओर लहरों में बह गया। जिसके बाद बाकि दोस्तों द्वारा प्रशासन को सूचित किया गया और NDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ लेकिन खबर लिखे जाने तक युवक पता नहीं चल पाया है।

प्रदेश में हुई भारी बारिश के बाद से नदी नालों का जलस्तर में एक दम से बहाव तेज हो रहा है। जिसके चलते प्रशासन द्वारा लोगों को बार-बार बरसात में नदी नालों से दूर रहने की हिदायतें जारी कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed