शिमला: लिफ्ट का किराया दो गुना बढ़ाने पर भाजपा ने घेरी कांग्रेस; निर्णय को तुरंत वापस लेने की मांग की

शिमला: भारतीय जनता पार्टी की समस्त मंडल कार्यकारिणी ने कांग्रेस सरकार द्वारा लिफ्ट पर एचपीटीडीसी द्वारा संचालित सरकारी लिफ्ट का किराया 10 रू से 20 रू करने की निंदा की है और कांग्रेस पार्टी को इस जनविरोधी निर्णय को तुरंत वापस लेने की मांग की है, यह प्रस्ताव मंडल कार्यसमिति द्वारा आज पारित किया गया।

मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार पूरे प्रदेश और शिमला शहर में जनविरोधी निर्णय ले रही है, इस निर्णय से शिमला शहर की जनता तो प्रभावित होगी पर आने वाले पर्यटक भी प्रभावित होंगे। इस निर्णय को हम जनविरोधी के साथ प्रदेश विरोधी भी कह सकते हैं।

2022 के प्रत्याशी संजय सूद ने कहा की इस निर्णय से शिमला शहर के वरिष्ठ नागरिकों को बहुत तकलीफ होगी क्योंकि जो वरिष्ठ नागरिकों को सरकार द्वारा इस लिफ्ट के संचालन में जो सुविधाएं मिलती थी उसको भी वापस ले लिया गया है, यह लिफ्ट जन सुविधा के लिए थी और अब इस सुविधा का दाम 2 गुना बढ़ा दिया गया है।

प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में और शिमला शहर में महंगाई का तोहफा लेकर आई है, चाहे आप राशन के डिपो में चले जाओ तो वहां पर तेल महंगा, चाहे आप बिजली की बात करो तो उसकी दरें महंगी और सामान्य जनजीवन में जो सुविधाओं का प्रयोग आम जनता करती है उनको महंगे करने का कार्य यह कांग्रेस पार्टी कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed