ऊना: कार दीवार से टकराई , एक महिला की मौत, दो लोग गंभीर

ऊना: ऊना के डीएवी स्कूल के पास एक कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि महिला का पति रमेश चंद और कार चालक चेतन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक महिला की पहचान रीत पत्नि रमेश चंद निवासी देहरा के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा मंगलवार रात को पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के सयम रमेश चंद और उनकी पत्नी रीता अपनी बेटी को चंडीगढ़ एयरपोर्ट ड्रॉप करने गए थे। बेटी को ड्रॉप करने के बाद दोनों पति-पत्नी वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान ऊना में डीएवी स्कूल के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे एक दीवार से जा टकराई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने रीता को मृत घोषित कर दिया जबकि दो घायलों का उपचार जारी है।

हादसे की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया की हादसा ओवर स्पीड के चलते पेश आया है। उन्होंने बताया कि चालक चेतन कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला सदर थाना ऊना में देहरा निवासी रमेश चंद पुत्र मंगत राम की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed