कांग्रेस एकजुट है कहीं भी कोई गुटबाजी नहीं : प्रतिभा सिंह

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में सगंठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल है और सरकार सही दिशा में आगे बढ़ रही है। उन्होंने कुछ अखबारों में उनके कुल्लू दौरे में स्थानीय कांग्रेस विधायकों की अनुपस्थिति को लेकर कांग्रेस में गुटबाजी की मीडिया चर्चा को बेतुका बताते हुए इसे पूरी तरह निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एकजुट है और कहीं भी कोई गुटबाजी नहीं है।  उन्होंने कहा है कि कुल्लू जिला के दोनों विधायक मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर व मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ ने पहले ही उन्हें उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के चलते उनके कार्यक्रम कुल्लू में उपस्थित न हो पाने के लिये अनुमति मांगी थी।

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के राजनैतिक सचिव प्रदेश कांग्रेस महासचिव अमित पाल सिंह ने स्पष्ट किया है कि 20 फरवरी को कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर मंडी शिवरात्रि में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के साथ थे,जबकि मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ की विधानसभा शिमला में लोक लेखा समिति की बैठक थी। इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को दिशा की बैठक व हाथ से हाथ जोड़ो समीक्षा बैठक में शामिल न हो पाने के लिये  कांग्रेस अध्यक्ष से अनुमति ली हुई थी।

अमित पाल सिंह ने कहा है कि कुल्लू में कांग्रेस अध्यक्ष के साथ जिला के अन्य सभी नेता जिला कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद थे, ऐसे में मीडिया द्वारा कांग्रेस में गुटबाजी के कयास पूरी तरह निराधार व लोगों में भ्रम फैलाने का एक असफल प्रयास है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed