नाहन शहर केे आस पास के क्षेत्र में 11 जुलाई को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित

जोगिन्द्रनगर: विभिन्न सब डिविजनों से आए प्रतिनिधियों ने अपनी मांगों से अधिशाषी अभियंता को करवाया अवगत

जोगिंदर नगर ( विजय भारद्वाज ): तकनीकी कर्मचारी संघ जोगिंदर नगर इकाई की बैठक आज प्रधान शंभू राम की अध्यक्षता में हुई जिसमें विभिन्न सब डिविजनों से आए हुए प्रतिनिधियों से तकनीकी स्टाफ को फील्ड में हो रही दिक्कतों के बारे में चर्चा हुई ।
प्रधान शंभू राम ने सभी कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर मांगपत्र तैयार करवा कर आज ही स्थानीय अधिशाषी अभियंता गौरव शर्मा के साथ सभी मांगों के बारे में विस्तृत चर्चा की जिसमें तकनीकी कर्मचारी संघ के और सदस्य भी शामिल रहे।
प्रमुख मांगों में अनुभाग दफ्तरों की मुरम्मत, फील्ड में फ्यूज तार, किट कैट, जियो स्विच की उपलब्धता, दफ्तरों में काम कर रहे फील्ड कर्मचारियों के ऑर्डर तुरंत फील्ड में करवाना , फील्ड में कर्मचारियों को बिजली शिकायत के निपटारे हेतु अकेले न भेजना  और लाइनों के फाल्टों को तुरंत जांचने के लिए सभी अनुभागों में मैगर प्रदान करवाना रही ।
अधिशाषी अभियंता ने सभी मांगों के बारे में विस्तृत चर्चा कर जल्द ही निपटाने का आश्वासन दिलवाया। इससे पहले कर्मचारियों ने पूर्व में उठाई मांगों को पूर्ण करने हेतु अधिशाषी अभियंता का धन्यवाद भी किया।
बैठक में प्रधान शंभू राम , सचिव प्रताप सिंह , उपप्रधान पृथी चन्द , कोषाधक्ष देश राज , संगठन सचिव परमजीत सिंह , प्रैस सचिव अमित कुमार ,प्रचार सचिव सर्वजीत सिंह, उपप्रधान शफी मोहम्मद , बिहारी लाल , हरनाम सिंह ,नवल किशोर , प्यार चन्द , रविंद्र कुमार , योग राज , पंकज कुमार , पवन कुमार , ठाकुर दास , व्यास देव उपस्थित रहे ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed