एंड्रयू साइमंड्स नहीं रहे : कार एक्‍सीडेंट में साइमंड्स की मौत

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात निधन हो गया। बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय साइमंड्स की कार क्वींसलैंड के टाउन्सविले में दुर्घटना का शिकार हो गई थी। न्यूज एजेंसी के मुताबिक शनिवार रात करीब 10.30 बजे टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हुई। क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से करीब 50 किलोमीटर वेस्ट में हर्वे रेंज में तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। इस कार में एंड्रयू साइमंड्स सवार थे।

पुलिस ने बताया कि हादसा एलिस रिवर ब्रिज के पास हुआ था। कार में साइमंड्स अकेले थे। उन्हें गंभीर चोटें आई थी। उनको अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

46 साल के एंड्रयू साइमंड्स की मौत के बाद क्रिकेट जगत में निराशा छा गई है। पूर्व क्रिकेटरों ने शोक प्रकट किया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना दुख साझा किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है। पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान मार्क टेलर ने कहा कि यह क्रिकेट के लिए एक और दुखभरा दिन है।पाकिस्‍तानी दिग्‍गज शोएब अख्‍तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि फील्‍ड पर और उससे परे हमारा खूबसूरत रिश्‍ता था।

साइमंड्स के नाम दर्ज है कई रिकॉर्ड
एंड्रयू साइमंड्स 1998 से 2009 के बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। स्टीव वॉ और बाद में रिकी पॉन्टिंग की अगुवाई में कंगारू टीम अजेय काफी मजबूत हुआ करती थी। साइमंड्स ने अंतरराष्ट्रीय करियर में 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी20 मुकाबले खेले थे। टेस्ट में उनके नाम 1462, वनडे में 5088 और टी20 में 337 रन दर्ज है। तीनों फार्मेट में उन्होंने 165 विकेट अपने नाम किए थे।

ये साल ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत के लिए काफी दुखभरा रहा है। इस साल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वार्न का भी निधन हुआ था। शेन वॉर्न की थाईलैंड में फार्म हाउस पर हार्टअटैक से मौत हो गई थी। वहीं अब एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसा में मौत हो गई है।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed

lily love bukkake my wife likes to sex cam