रहने की व्यवस्था होते ही मंत्री के नाते मिले मकान को छोड़ दूंगा : अनिल शर्मा

वायरल पोस्टर की हो जांच : अनिल शर्मा

शिमला: ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया में जारी हुए उनके भाजपा के लिए वोट अपील के पोस्टरों की  पुलिस में शिकायत दी है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक शिमला को भेजे पत्र में कहा कि सोशल मीडिया पर भाजपा के लिए वोट अपील करते हुए मेरी फोटो लगा पोस्टर वायरल हुआ है। इसकी जांच की जाए। यह पोस्टर मेरी अनुमति के बिना तैयार किया गया है। मंत्री अनिल शर्मा ने शिकायत एक सादे कागज पर दी है। शिकायत के साथ मामले से जुड़े कोई भी दस्तावेज नहीं लगाए गए हैं।

उधर, पुलिस अधीक्षक शिमला ओमापति जमवाल ने बताया कि मंत्री अनिल शर्मा की तरफ से लिखित में शिकायत आई है। शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार को मंत्री अनिल शर्मा की फोटो लगा भाजपा के पक्ष में मतदान करने का पोस्टर जारी हुआ था। पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी, सीएम जयराम और सांसद प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा की फोटो के साथ कमल के फूल वाला मफलर पहने अनिल शर्मा का फोटो लगा था। न मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा और न ही पार्टी छोडूंगा की बात पोस्टर में लिखी गई है। सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ-साथ मंडी शहर में जगह-जगह यह पोस्टर लगाए गए थे। मामले की जानकारी मिलते ही मंत्री अनिल शर्मा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा से मामले की जांच की मांग की थी। इसी कड़ी में बुधवार को मंत्री अनिल शर्मा ने शिमला पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *