नालागढ़ : कालूझिंडा में गैंगस्टर व पुलिस की मुठभेड़

कुल्लू: एयरगन से खेलते हुए 11 वर्षीय बच्चे की मौत

कुल्लू :  जिला कुल्लू के बंजार इलाके में सोमवार को एयरगन से खेलते-खलते एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, बंजार अस्पताल से मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हादसा सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब पेश आया है।

जानकारी के अनुसार भूपेश पुत्र घनश्याम सिंह उम्र करीब 11 साल गांव हुरला ग्राम पंचायत चनौन तहसील बंजार का रहने वाला है। थाना प्रभारी बंजार रामलाल ठाकुर ने बताया कि एयर गन से खेलते-खेलते ही बच्चे की मौत हो गई है। उस समय घर पर कोई नहीं था। 11 साल के भूपेश पुत्र घनश्याम सिंह ने घर में रखी एयरगन उठाई और उसके साथ खेलने लगा। इस बीच उसे एयरगन का ट्रिगर दब गया और एक छर्रा गले के पास लगा। उन्होंने बताया कि जब इस बच्चे को एयर गन से गले में चोट आई तो आनन फानन में अन्य बच्चों ने उसे उठाकर के सडक़ तक पहुंचाया और वहां से एक निजी वाहन के माध्यम से इसे बंजार अस्पताल लाया गया है। जब उपचार को बंजार अस्पताल पहुंचाया तो डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित किया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ बंजार रामलाल ठाकुर ने बताया कि छानबीन के माध्यम से पता चला कि बच्चों की एयर गन के माध्यम से मौत हुई है। डीएसपी बंजार शेर सिंह ठाकुर ने कहा कि आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed