कंगना रणौत ने भीमाकाली मंदिर में की पूजा

शिमला: मण्डी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रणौत और हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। कंगना रनौत और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा नेता मण्डी में भीमाकाली मंदिर परिसर पहुंचे। यहां कंगना रणौत ने भीमाकाली मंदिर में पूजा की।

भाजपा प्रत्याशी कंगना ने नुक्कड़ सभाओं के साथ धरातल पर चुनावी प्रचार का बिगुल फूंका। उन्होंने पौंटा, फतेहपुर, अप्पर बरोट, ठाणा, गोपालपुर, हरिबैहना में जनता से संवाद किया। कंगना को भाजपा संगठन का पूरा सहयोग मिल रहा। प्रचार के दौरान कंगना ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए।

प्रदेश के मण्डी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने आज मण्डी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला है। भीमाकाली मंदिर सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकतंत्र की परिभाषा मालूम नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी किस लोकतंत्र कि हत्या की बात कर रहे हैं। हम लोकतंत्र में रहकर ही चुनाव लड़ रहे हैं और इसे ही असली लोकतंत्र कहते हैं। उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा उनके ऊपर की गई टिप्पणी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने कहा कि कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर ज्यादा कुछ कहने की जरुरत नहीं है। इसको लेकर मंडी संसदीय क्षेत्र के मतदाता खुद वोट के माध्यम से कांग्रेस को करारा जबाव देंगे।

वहीं अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कंगना रणौत ने लिखा प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल जी, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हमारे विधायकगण, अन्य वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता की उपस्थिति में मंडी लोकसभा क्षेत्र की पदाधिकारियों की बैठक में भाग लिया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed