मण्डी: तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छेश्चू मेला संपन्न

एपीएमसी अध्यक्ष संजीव गुलेरिया ने की बतौर मुख्य अतिथि शिरकत

मण्डी: रिवालसर का तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छेश्चू मेला संपन्न हो गया। समापन समारोह में एपीएमसी अध्यक्ष संजीव गुलेरिया बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। उन्होंने इस मौके पर मेले में उत्कृष्ट सहयोग के लिए संस्थाओं और जनप्रतिनिधियों सहित खेलों और सांस्कृतिक गतिविधियों में शामिल रहे महिला मण्डलों, युवक मण्डलों और स्कूली विद्यार्थियों को सम्मानित किया। संजीव गुलेरिया का समापन समारोह में पहुंचने पर लोगों ने भव्य स्वागत किया।

संजीव गुलेरिया ने मेले के सफल आयोजन के लिए एसडीएम बल्ह और उनकी पूरी टीम को बधाई दी और उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षाें में इस मेले को और अधिक भव्यता के साथ आयोजित किया जाएगा। संजीव गुलेरिया ने इस अवसर पर राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी का दूसरा खाबू में पटवार सर्कल खोलने और रिवालसर में बागवानी कार्यालय खोलने की घोषणा करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने रिवालसर के सौंदर्यकरण का तीन महीने में मास्टर प्लान तैयार करने की घोषणा के लिए भी उनका आभार व्यक्त किया।

मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं एसडीएम बल्ह विशाल शर्मा ने विभिन्न संस्थाओं द्वारा मेले के आयोजन के लिए दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed