संजौली चौक से आईजीएमसी सड़क 22 मई दोपहर 12 बजे से रहेगी बंद

धर्मपुर बाजार में यातायात को ‘वन वे’ करने बारे प्रारूप अधिसूचना

मण्डी: धर्मपुर बाजार में वाणिज्यिक गतिविधियों तथा यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के दृष्टिगत नए बस स्टैंड से ब्रिज चौक वाया पुराना बस स्टैंड धर्मपुर से मुख्य सड़क को प्रतिदिन सुबह 7 बजे से सायं 6 बजे तक ‘वन वे’ कर दिया गया है तथा यह मार्ग बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए भी प्रतिबंधित रहेगा । इस संबंध में जिला दंडाधिकारी मंडी ने एक प्रारूप अधिसूचना जारी की है।

यह जानकारी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी डॉ0 मदन कुमार ने देते हुए बताया कि प्रारूप अधिसूचना के अनुसार जरूरी वस्तुओं को रात्रि 8 बजे से सुबह 7 बजे तक लोडिंग तथा अनलोडिंग करने के लिए धर्मपुर बाजार में 6 स्थान चिन्हित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि यह स्थान स्टेशनरी शॉप समीप बस स्टैंड ब्रिज, पुराना बस स्टैंड मार्केट में शर्मा करयाना स्टोर के सामने, आदर्श स्वीट के समीप, कोमल स्टूडियो के सामने, सकलानी हैंडलूम के सामने तथा आर्मी कैंटीन के सामने है।

एडीएम ने बताया कि प्रारूप अधिसूचना के अनुसार इस संबंध में यदि किसी व्यक्ति को कोई आपत्ति हो तो वह एक माह के भीतर जिला दंडाधिकारी, मंडी के कार्यालय में अपनी आपत्ति लिखित रूप में प्रस्तुत कर सकते हैं । इसके बाद इस संबंध में अंतिम अधिसूचना जारी कर दी जायेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed