पंचायत उपचुनाव वाले क्षेत्रों में रहेगा अवकाश

राज्य के अन्य स्थानों में कार्यरत इन क्षेत्रों के मतदाताओं को भी मतदान के लिए विशेष आकस्मिक अवकाश मिलेगा, लेकिन इसके लिए उन्हें संबंधित पीठासीन अधिकारी द्वारा मतदान से संबंधित प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा

हमीरपुर: जिला हमीरपुर की विभिन्न ग्राम पंचायतों में खाली पदों के लिए 5 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हेमराज बैरवा ने बताया कि ग्राम पंचायत बलोह, ग्राम पंचायत लग कढियार, ग्राम पंचायत चारियां दी धार, ग्राम पंचायत जोल पलाही और ग्राम पंचायत कमलाह के वार्ड नंबर-2 में पंचायत उपचुनाव के कारण सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

उन्होंने बताया कि इन क्षेत्रों में मतदान के दिन सभी सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी कार्यालयों, शिक्षण संस्थानों, औद्योगिक एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों में छुट्टी रहेगी। इन क्षेत्रों में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए भी सवैतनिक अवकाश रहेगा। राज्य के अन्य स्थानों में कार्यरत इन क्षेत्रों के मतदाताओं को भी मतदान के लिए विशेष आकस्मिक अवकाश मिलेगा, लेकिन इसके लिए उन्हें संबंधित पीठासीन अधिकारी द्वारा मतदान से संबंधित प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed