एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन मिक्स मैराथन में कर्नाटक ने मारी बाजी

कजाकिस्तान ने दूसरा और उत्तराखंड-बी ने तीसरा स्थान हासिल किया

नादौन: एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन महिलाओं एवं पुरुषों की मिक्स मैराथन स्पर्धा आयोजित की गई। इसमें कर्नाटक की टीम विजेता रही। जबकि, कजाकिस्तान ने दूसरा और उत्तराखंड-बी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

उत्तराखंड-ए ने चौथा, अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण एवं संबंधित खेल संस्थान की टीम-ए तथा टीम-बी ने क्रमशः पांचवां एवं छठा स्थान प्राप्त किया। कांगड़ा जिले की यूएससी टीम सातवें और क्षेत्रीय जलक्रीड़ा केंद्र पौंग डैम की टीम आठवें स्थान पर रही।

मुकेश अग्निहोत्री करेंगे एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप का समापन

हिमाचली स्टार कलाकार अनुज शर्मा और वॉयस ऑफ पंजाब गौरव कौंडल भी बांधेंगे समां

हमीरपुर 04 नवंबर। नादौन में आयोजित की जा रही तीन दिवसीय एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप रविवार को संपन्न हो जाएगी। उपमुख्यमंत्री (जलशक्ति, परिवहन, सहकारिता, भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग) मुकेश अग्निहोत्री दोपहर बाद 2 बजे नादौन के रामलीला ग्राउंड में चैंपियनशिप का समापन करेंगे और विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार उपमुख्यमंत्री सुबह शिमला से प्रस्थान करेंगे और दोपहर को नादौन पहुंचेंगे।

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप के समापन समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे, जिसमें हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकार एवं इंडियन आइडल फेम अनुज शर्मा, वॉयस ऑफ पंजाब के विजेता गौरव कौंडल और अन्य कलाकार लोगों का भरपूर मनोरंजन करंेगे। उन्होंने समस्त नादौनवासियों से रविवार दोपहर बाद समापन समारोह में भाग लेने की अपील की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed