भाषण प्रतियोगिता में शिवानी प्रथम; जीजीडीएसडी महाविद्यालय में विश्व शिक्षक दिवस पर हुई भाषण प्रतियोगिता

कांगड़ा: हर एक के जीवन में शिक्षक का बहुत महत्व होता है । शिक्षक ही हमारे उज्ज्वल भविष्य का मार्ग दर्शन करते हैं।  5 अक्तूबर को विश्व शिक्षक दिवस के अवसर पर जीजीडीएसडी महाविद्यालय राजपुर में बीसीए विभाग द्वारा शिक्षकों की छात्र जीवन में भूमिका को लेकर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
इस प्रतियोगिता में वाणिज्य विभाग की शिवानी ने प्रथम, कला संकाय विभाग की प्रिया वर्मा ने द्वितीय और बीसीए विभाग की कुमुद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महाविद्यालय के निदेशक व प्राचार्य डॉ विवेक शर्मा ने विश्व शिक्षक दिवस पर प्रकाश डाला। उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि एक शिक्षक को अच्छा मार्गदर्शक होने के साथ हमेशा एक छात्र भी बने रहना चाहिए क्योंकि एक छात्र के रूप में हम हमेशा कुछ सीख सकते हैं। शिक्षकों का सम्मान करने का भी उन्होंने संदेश दिया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका सहायक प्राध्यापक सुमन कुमार, अरविंद कुमार और डॉ शिल्पी ने निभाई।
विभाग के छात्र ऋतिक और भाग्यांश ने कार्यक्रम का मंच संचालन किया तथा धन्यवाद प्रस्ताव बीसीए विभाग के सहायक  प्राध्यापक विनित राणा ने प्रस्तुत  किया।  इस प्रतियोगिता में महाविद्यालय के प्रत्येक संकाय से विद्यार्थियों ने भाग लिया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक रुचि कौशल, अमिता कटोच, अनुराग शर्मा, अनु राणा, गीता रानी, सीमा भाटिया, आइना, मनु मनकोटिया, सारिका ठाकुर, कल्पना शर्मा उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed