कांग्रेस के मात्र नौ महीने के कार्यकाल में प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त – वीरेंद्र कंवर

महिला सुरक्षा बनी चिंताजनक और माफियाओं के बुलन्द हौंसले-वीरेंद्र कंवर

ऊना, प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अभी सत्ता में महज नौ महीने का ही समय बीता है परंतु सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। प्रदेश में आलम यह है कि कोई भी नागरिक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है, यह कहना है भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर का।

उन्होंने सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि जब मुख्यमंत्री के गृहजिले में ही महिलाएं असुरक्षित हैं तो फिर पूरे प्रदेश के हाल स्वतः ही दिखाई देते हैं। मीडिया में जारी एक बयान में उन्होंने हमीरपुर, चम्बा, सोलन, ऊना आदि प्रदेश के कई ज़िलों में हुई आपराधिक घटनाओं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार की रहनुमाई में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे बेखौफ होकर इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और माफिया अपने पैर पसार रहा है। प्रदेश भर में चिट्टा, खनन व वन माफिया का बोलबाला हो गया है और आम नागरिक असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से बढ़ रहे आपराधिक मामलों पर कड़ाई से निपटने का अनुरोध करते हुए कहा है कि यदि ऐसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा तो भाजपा सड़कों पर इसका विरोध करने से पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को सुरक्षा व कानून व्यवस्था को मजबूत कर माफियाओं व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed