सोलन: शूलिनी विवि में भक्ति और उत्साह के साथ मनाई गई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय के योगानंद सेंटर फॉर थियोलॉजी (वाईसीटी) ने  विश्वविद्यालय परिसर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी शाम का आयोजन किया,  जिसमें विभिन्न शैक्षणिक विषयों के छात्रों की अटूट भक्ति और उत्साह का प्रदर्शन हुआ। यह आयोजन, आध्यात्मिक गतिविधियों की एक श्रृंखला द्वारा चिह्नित किया गया।  

उत्सव की शुरुआत भगवान कृष्ण की भक्ति के साथ सत्र की शुरुआत संचालन निदेशक ब्रिगेडियर मेहता और प्रबंधन विज्ञान संकाय की मीनाक्षी अहलावत ने की।

प्रबंधन, कानून, उदार कला, विज्ञान और इंजीनियरिंग सहित विविध पृष्ठभूमि के छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लिया, जो भगवान कृष्ण के प्रति उनकी गहरी भक्ति और असीम उत्साह को दर्शाता है।

क्रिएटिव स्टूडियो के छात्रों द्वारा मटकी सजावट प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें पलक, सुहानी और  मोनिका विजेता रहीं।

शाम का समापन एक मनभावन भजन संध्या और आरती के साथ हुआ, जिसके बाद प्रसाद का वितरण हुआ, जिससे उपस्थित सभी लोगों के बीच दिव्य आनंद और एकता का माहौल बन गया।

शूलिनी विश्वविद्यालय के प्रबंधन विज्ञान संकाय और योगानंद सेंटर फॉर थियोलॉजी की समन्वयक डॉ. सुप्रिया श्रीवास्तव ने चांसलर प्रो. पीके खोसला, कुलपति प्रो. अतुल खोसला और विवेक अत्रे पूर्व (आईएएस), वाईसीटी, शूलिनी विश्वविद्यालय के अध्यक्ष, के  समर्थन से इन आध्यात्मिक रूप से समृद्ध गतिविधियों का आयोजन किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed