चंबा : बोलेरो खाई में गिरी , दादी-पोती सहित तीन की मौत

चंबा : चंबा जिले में सिढ़कुंड माणी मार्ग पर बोलेरो गाड़ी खाई में गिरने से दादी-पोती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। चालक समेत आठ लोग घायल हो गए हैं। हादसा गुरुवार दोपहर बाद हुआ। सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों की पहचान सानवी (2) पुत्री यशपाल, मिमि देवी पत्नी रमेश और वीना पत्नी रोशन निवासी राजपुरा, जिला चंबा के रूप में हुई।

 जानकारी के अनुसार ये लोग दवाट महादेव मंदिर के दर्शन के लिए गए थे। सभी आपस में रिश्तेदार हैं। वापस लौटते समय टरियू मोड़ के समीप चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई। आवाज सुन स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां घायल महिला को टांडा के लिए रेफर कर दिया गया है। एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायलों की सूची

ममता पत्नी यशपाल, पूजा पत्नी सत्यानंद, मीनाक्षी पत्नी जीवन, अर्श पुत्र सत्यानंद, रूही पुत्री जीवन, दिव्यांश पुत्र जीवन, यशी पुत्री सत्यानंद और चालक जीवन पुत्र रमेश निवासी राजपुरा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed