गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म महाविद्यालय और टैली एजुकेशन प्राईवेट लिमिटेड के बीच हुआ एमओयू

विद्यार्थी सीखेंगे टैली सोफ्टवेयर के गुर

कांगड़ा : गणेश दत्त सनातन धर्म महाविद्यालय और टैली एजुकेशन प्राईवेट लिमिटेड के बीच साझा करार (एमओयू) हुआ।
जिसमें छात्रों को कंप्यूटर संबंधित टेली सॉफ्टवेयर ट्रेनिंग के गुर सिखाए जाएंगे। कंपनी के क्षेत्रीय प्रमुख गौरव कौशल ने महाविद्यालय के छात्रों को इस अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर से अवगत करवाया। उन्होंने महाविद्यालय  के निदेशक व प्रधानाचार्य डॉ विवेक शर्मा और प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट अधिकारी सुकांक्षा के साथ महाविद्यालय में इस कोर्स के एमओयू पर हस्ताक्षर किए।
इस अवसर पर महाविद्यालय के निदेशक व प्रधानाचार्य ने कहा कि महाविद्यालय के साथ कंपनी का ये एमओयू बहुत सार्थक सिद्ध होगा। अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर आज के युग की महत्वपूर्ण जरूरत है और पढ़ाई के साथ वोकेशनल कोर्स भी जरूरी हैं जिन्हे ध्यान में रखते हुए छात्रों को ये कोर्स महाविद्यालय में ही उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छात्र इस कोर्स का लाभ अपनी समान्य कक्षाओं साथ ही महाविद्यालय में ले सकेंगे।
कंपनी के क्षेत्रीय प्रमुख गौरव कौशल ने बताया कि टैली भारत में उपयोग किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय अकाउंटिंग साफ्टवेयर में से एक है और यह सभी प्रकार के अकाउंटिंग रिकॉर्ड आदि का ट्रैक रखता है। ये कोर्स कंट्रोल और इन-बिल्ट कस्टमाइजेशन के आदर्श संयोजन के साथ एक आदर्श बिजनेस मैनेजमेंट सॉल्यूशन और जीएसटी सॉफ्टवेयर है। इस सॉफ्टवेयर को समझना, इस्तेमाल करना और भविष्य में रोजगार के अवसर दिलाना इस कोर्स का मुख्य उद्देश्य होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed