भाजपा पर दोषारोपण के बजाए, राजिंद्र राणा की चिट्ठी पर एक्शन ले कांग्रेस : कश्यप

शिमला: भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने मेरा देश मेरी माटी कार्यक्रम में शिमला ग्रामीण की नालदेहरा पंचायत में भाग लिया। इस कायक्रम के मध्यम से प्रदेश के कोने कोने से दिल्ली को माटी भेजी जाएगी जिससे अमृतवन का निर्माण होगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी को अपने नेता राजिंद्र राणा से टिप्स लाइन चाहिए और इनपर अमल भी करना चाहिए।

उन्होंने कहा की सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने फिर से अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कटघरे में खड़ा किया है। सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को पत्र लिखकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा विपक्ष में रहते जनहित में उठाए गए मुद्दों की याद दिलाई तथा उन्हें पूरा करने का सुझाव दिया है। 

पत्र में उन्होंने सी.एम. से अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को बहाल करने, भर्ती परीक्षाओं के लटके परिणाम घोषित करने, पुलिस भर्ती व फर्जी डिग्री मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। यह सभी सुझाव अतिमहत्वपूर्ण है और इन सुझावों पर कांग्रेस पार्टी को गंभीरता से काम करना चाहिए। 

कश्यप ने कहा की इससे पहले भी विधायक राणा ने सोशल मीडिया पर सरकार पर हमला बोला था, जिस पर कांग्रेस के विधायक सुधीर शर्मा ने कमैंट किया था। कश्यप ने याद दिलाया कि कांग्रेस ने पूर्व में आऊटसोर्स व करुणामूलक के हक की भी आवाज उठाई थी। 

राणा ने पत्र के माध्यम से याद दिलाया कि विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने आऊटसोर्स कर्मचारियों व करुणामूलक आधार पर नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहे युवाओं के हक की आवाज उठाई थी। अब करुणामूलक आधार पर नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं को सरकार से न्याय की उम्मीद है। कोरोना वारियर्स से होना चाहिए न्याय राणा ने कहा है कि कोरोना महामारी के दौर में नर्सिंग स्टाफ (कोरोना वारियर्स) का हित और भविष्य सुरक्षित रहना चाहिए तथा उनके साथ परा न्याय होना चाहिए।

कश्यप ने कहा की कांग्रेस को नेताओ को अपने विधायक और अपने कांग्रेस के नेता से सीख लेनी चाहिए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed