हिमाचल: आपदा राहत कोष के लिए अंशदान….

शिमला: विधायक  राजेश धर्माणी ने आज शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा  राहत कोष के लिए 1 लाख, 2 हजार रूपए का चेक भेंट किया।

विधायक संजय रतन ने आज शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 1 लाख, 35 हजार रूपए का चैक भेंट किया।

हिमाचल महासभा चंडीगढ़़ ने आज शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 4लाख, 51हजार रूपए का चैक भेंट किया।

विधायक बड़सर  इंद्र दत्त लखनपाल ने आज शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 1 लाख,12 हजार,01 सोै रूपए का चैक भेंट किया।

विधायक  चैतन्य शर्मा ने आज शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 01 लाख 75 हजार रूपए का चैक भेंट किया।  

  मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला में विधायक  मलेन्द्र राजन ने आपदा राहत कोष के लिए लाख 6हजार रूपए का चैक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला में प्रिया कत्था उद्योग चिंतपूर्णी ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 11लाख रूपए का चैक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला में लॉरेंस स्कूल सनावर ने 6 लाख,04 हजार 759 रूपए का चैक आपदा राहत कोष के लिए भेंट किया।

 मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए आज शिमला में सीडी क्रेडिट सोसायटी लिमि.गोहर जिला मंडी  ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 05लाख रूपए का चेक भेंट किया।

 मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला में राम रत्न वर्मा, पार्षद कंगनाधार ने अपने वार्ड के लोगों के सौजन्य से 5 लाख रूपए का चेक आपदा राहत कोष के लिए भेंट किया।

 मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला में विधायक  देवेन्द्र कुमार भुटटो ने 02 लाख 22हजार रूपए का चेक आपदा राहत कोष के लिए भेंट किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed