मुख्यमंत्री 4 और 5 फरवरी को करेंगे विधायक प्राथमिकताओं की बैठक

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की अध्यक्षता में वार्षिक बजट 2016-17 में विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण के लिए 4 व 5 फरवरी, 2016 को हिमाचल प्रदेश सचिवालय शिमला में बैठकों का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि विधायकों की प्राथमिकताओं पर बैठक में विचार किया जाएगा ताकि उन्हें आगामी बजट में शामिल किया जा सके।

उन्होंने कहा कि सोलन, सिरमौर और शिमला जिलों की बैठक 4 फरवरी, 2016 को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1.30 जबकि मंडी, कुल्लू और बिलासपुर जिला के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे तक की जाएगी। प्रवक्ता ने कहा कि कांगड़ा, लाहौल व स्पीति तथा किन्नौर जिला के विधायकों की बैठक 5 फरवरी 2016 को प्रातः 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक की जाएगी जबकि चंबा, ऊना और हमीरपुर जिलों के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर बाद 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे की जाएगी।

उन्होंने कहा कि विधायकों से उनके निर्वाचन क्षेत्र से सम्बन्धित मुख्य विकास शीर्षों सड़कें एवं पुल, लघु सिंचाई तथा पेयजल योजनाओं से सम्बन्धित प्राथमिकताएं आमंत्रित की गई हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों से लिए मितव्ययता उपायों, वित्तीय संसाधन जुटाने एवं बेहतर प्रशासन के संदर्भ में प्राप्त सुझावों पर भी चर्चा की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *