महिलाओं के लिए सुक्खू की सरकार बनी सूखे की सरकार: भाजपा

शिमला: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्षा रश्मिधर सूद एवं महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा वंदना योगी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज प्रदेश की 22 लाख महिलाएं कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटी की राह तक रही है। 

उन्होनें कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता सुख पाने के लिए प्रदेश की भोली-भाली महिलाओं के साथ धोखा किया है। उन्होनें कहा कि 18 वर्ष से 60 वर्ष तक की प्रत्येक महिला को 1500 रू0 प्रति माह देने का वादा किया परन्तु आज उस वादे से मुकर गई है व टाल-मटोल कर अब पहली कैबिनेट से पांच साल तक पहुंच गई है। 

भाजपा नेत्रियों ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने प्रदेश की महिलाओं को 1500 रू0 के नाम पर धोखा दिया है, अब आप पर विश्वास करने की क्या गारंटी है ? जबकि आपकी सभी गारंटियां ओंधे मुंह गिर चुकी है। 

उन्होनें कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस ने चुनावी प्रचार किया था उस दौरान उन्होनें बड़े-बड़े वायदे कर हर महिला को घर-घर जाकर फार्म भरवाए परन्तु आज वह लिखित फार्म से भी मुकर गए तो फिर इस विश्वासघाती सरकार का क्या फायदा है। आज हिमाचल की जनता आहत है कि हमें ऐसी सरकार को चुना जो झूठे वायदे करती है और अपने राजनैतिक फायदे के लिए बरगलाती है।

भाजपा नेत्रियों ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार के कार्यकाल में महिलाओं के सम्मान के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई व प्रदेश की जयराम सरकार के कार्यकाल में भी महिलाओं समाज में समान अधिकार देने व महिलाओं की भूमिका को सशक्त करने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई परन्तु मौजूदा सुक्खू सरकार में महिलाओं के लिए मात्र झूठे आश्वासनों के अतिरिक्त कोई कार्य नहीं हुआ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed