प्रतिभा सिंह ने की कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से की राहत कोष में अंशदान करने की अपील; कहा-यह समय आपदा प्रभावित लोगों के साथ देने का

शिमला:प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में भारी बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता के लिये पार्टी पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं सेआपदा राहत कोष में  अंशदान देने की अपील की है। पार्टी पदाधिकारियों को लिखे एक पत्र में प्रतिभा सिंह ने कहा है  कि इस बार प्रदेश में  बाढ़ से भारी जानमाल का नुकसान व करोड़ो रुपयों की सरकारी व निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। इस आपदा की घड़ी में कांग्रेस पार्टी को भी राहत व बचाव कार्यो में प्रदेश सरकार को अपना पूरा सहयोग देना है। उन्होंने कहा है कि  ऐसी प्राकृतिक आपदाओं  से निपटने के लिये जन सहयोग अपेक्षित होता है और कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही ऐसे कार्यो में समय समय पर अपना विशेष योगदान दिया है।
  प्रतिभा सिंह ने कहा कि लोगों की सहायता के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने  राजीव भवन में इस कार्य की निगरानी के लिए एक नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया है जबकि अन्य सभी जिलों में प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की निगरानी में सूचना व सहायता के लिये समूह गठित किये है,जो प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद कर रहे है।
  प्रतिभा सिंह ने पार्टी के सभी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं व आम लोगों का आह्वान किया है कि इस पुनीत कार्य के आपदा राहत कोष में अंशदान  दें,जिससे प्रभावित लोगों की मदद हो सकें।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed