ताज़ा समाचार

भाजपा के लोग कई जगह धनबल का लालच देकर लोगो को गुमराह करने की कर रहे हैं कोशिश -बलदेव ठाकुर

 भ्रष्टाचार के आरोपी अध्यक्ष नहीं लगा सकते भाजपा की नैया पार – बलदेव ठाकुर

शिमला : प्रदेश कांग्रेस के सचिव बलदेव ठाकुर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा और भ्र्ष्टाचार का रिश्ता राजीव बिंदल के अध्यक्ष बनने पर दुबारा एक बार फिर जाहिर हो गया है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब राजीव बिंदल को भाजपा ने भ्र्ष्टाचार के आरोपो के चलते हुए उनसे इस्तीफा लिया था और अब ऐसी क्या मजबूरी भाजपा को पड़ गयी कि नगर निगम चुनावों के 15 दिन शेष रहते उन्ही राजीव बिंदल को दुबारा अध्यक्ष बनाया गया जबकि सच्चाई ये है कि पहले जब बिंदल अध्यक्ष थे तब स्वास्थ्य विभाग के कथित पीपीई किट और सेनिटाइजर घोटाले मे इनका मुख्य रूप से नाम आया था ।
बलदेव ठाकुर ने उस समय के स्वास्थ्य निदेशक को गिरफ्तार किया जा चुका है और बिंदल अभी जांच के दायरे में है ओर प्रदेश सरकार जल्दी ही बिंदल की तत्कालीन कारगुजारियों को उजागार करेगी ।
बलदेव ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सूक्खु के बढ़िया शानदार नेतृत्व मे प्रदेश का आमजन-मानस राहत महसूस कर रहा है और नगर निगम में शिमला नगर निगम की जनता काँग्रेस के हर प्रत्याशी को बम्पर जीत दिलाने का मन बना चुकी है ।उन्होंने कहा किचुनाव के तीन दिन शेष है और भाजपा के लोग कई जगह धनबल का लालच देकर कई लोगो को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका चुनाव अधिकारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विशेष ध्यान रखना होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed