पंचायत समिति व ग्राम पंचायत सदस्यों के रूप में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के नाम किए अधिसूचित

शिमला: उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज जिला शिमला की पंचायत समिति जुब्बल कोटखाई तथा जिला के विकास खण्ड नारकण्डा, बसन्तपुर, कोटखाई टूटू, जुब्बल, कुपवी, चैपाल, मशोबरा, रोहड़ू और ठियोग के नव निर्वाचित पदाधिकारियों के नाम अधिसूचित किए हैं।
अधिसूचना के अनुसार पंचायत समिति जुब्बल कोटखाई के वार्ड संख्या 12-बढाल की पंचायत समिति सदस्य के रूप में मीनाक्षी ताण्टा के नाम को अधिसूचित किया गया है।
इसी प्रकार, विकास खण्ड जुब्बल की ग्राम पंचायत बरथाटा के वार्ड संख्या-2 के सदस्य के रूप में गोपाल सिंह और ग्राम पंचायत झाल्टा के वार्ड संख्या-1 की पंचायत सदस्य के रूप में रीता देवी, विकास खण्ड नारकण्डा की ग्राम पंचायत भुट्टी के वार्ड संख्या-1 के पंचायत सदस्य के रूप में ओम प्रकाश और वार्ड संख्या-6 की सदस्य सीमा देवी के नाम अधिसूचित किए गए हैं।
विकास खण्ड ठियोग की ग्राम पंचायत भाज के वार्ड संख्या-2 की सदस्य के रूप में मीनाक्षी, विकास खण्ड रोहड़ू की ग्राम पंचायत कुई के वार्ड संख्या-4 की सदस्य के रूप में पूजा, विकास खण्ड कोटखाई की ग्राम पंचायत बागडुमैहर के वार्ड संख्या-1 की सदस्य के रूप में सुभद्रा देवी, ग्राम पंचायत थरोला के वार्ड संख्या-6 की सदस्य के रूप में कृष्णा, विकास खण्ड बसन्तपुर की ग्राम पंचायत देवला के वार्ड संख्या-4 के सदस्य के रूप में महेन्द्र, विकास खण्ड कुपवी की ग्राम पंचायत धोताली के वार्ड संख्या-1 के सदस्य के रूप में बिलम सिंह के नाम अधिसूचित किए गए हैं।
इसी प्रकार, विकास खण्ड टूटू की ग्राम पंचायत गलोट के वार्ड संख्या-2 की सदस्य के रूप में ऋतु देवी (रीता ठाकुर), ग्राम पंचायत भलोह के वार्ड संख्या-3 की सदस्य के रूप में बतो देवी, ग्राम पंचायत शामलाघाट के वार्ड संख्या-1 के सदस्य के रूप में रणजीत सिंह, ग्राम पंचायत पाहल के वार्ड संख्या-4 की सदस्य के रूप में कौशल्या के नाम अधिसूचित किए गए हैं।
विकास खण्ड चैपाल की ग्राम पंचायत कुताह के वार्ड संख्या-2 की सदस्य के रूप में बिन्द्रा देवी, विकास खण्ड मशोबरा की ग्राम पंचायत बल्दैंयां के वार्ड संख्या-4 के सदस्य के रूप में पलविन्द्र, ग्राम पंचायत चेडी के वार्ड संख्या-4 की सदस्य के रूप में कुमारी चेतना, ग्राम पंचायत चमियाना के वार्ड संख्या-4 के सदस्य के रूप में प्रभु दयाल, ग्राम पंचायत मशोबरा के वार्ड संख्या-5 की सदस्य के रूप में निशा देवी और ग्राम पंचायत जनेडघाट के वार्ड संख्या-3 की सदस्य के रूप में शीला देवी के नाम अधिसूचित किए गए हैं।
यह उल्लेखनीय है कि जिला शिमला की पंचायत समिति जुब्बल कोटखाई के सदस्य पद तथा विभिन्न विकास खण्डों की ग्राम पंचायतों के सदस्य पद हेतु उप निर्वाचन परिणाम घोषित किए जा चुके हैं, जिसके तहत नव निर्वाचित पदाधिकारियों के नाम अधिसूचित किए गए हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed