चंबा: उपायुक्त डीसी राणा के स्थानांतरण पर सम्मान समारोह आयोजित, डीसी राणा बोले-अविस्मरणीय रहेगा कार्यकाल

जनप्रतिनिधियों, मीडिया-कर्मियों एवं ज़िला वासियों का सहयोग के लिए किया आभार

चंबा: चंबा ज़िला से स्थानांतरित उपायुक्त डीसी राणा के सम्मान में प्रशासनिक अधिकारियों एवं उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा आज बचत भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

सम्मान समारोह में डीसी राणा ने कहा कि किसी भी अधिकारी-कर्मचारी के लिए तबादला एक सामान्य प्रक्रिया है । उन्होंने यह भी कहा कि चंबा में उनका कार्यकाल अविस्मरणीय रहेगा।

विभिन्न विभागीय कार्यों के सफल निर्वहन में टीम चंबा द्वारा मिले सकारात्मक सहयोग को महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि ज़िला तेजी से विकास की दृष्टि से आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले समय में इनके और सार्थक परिणाम आयेंगे और चंबा विकास की अग्रिम पंक्ति में स्थापित होगा।

डीसी राणा ने कहा कि ज़िले में जनप्रतिनिधियों के समन्वय एवं अधिकारियों के सहयोग से कार्य करने का अनुभव अविस्मरणीय रहेगा।

उन्होंने जनप्रतिनिधियों, मीडिया कर्मियों एवं समस्त ज़िला वासियों का सहयोग के लिए आभार भी व्यक्त किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी अमित मैहरा ने अपने संबोधन में कहा कि बदलते हुए चंबा में उपायुक्त डीसी राणा का विशेष योगदान रहा है। उनके मार्गदर्शन में कार्य करने के दौरान सीखने के कई अवसर भी मिले हैं । उनकी सहजता से कोई भी कार्य मुश्किल नहीं था बल्कि कार्य सुगमता से होते रहे ।

भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रोबेशनर अधिकारी इशांत जसवाल ने कहा कि डीसी राणा का कुशल नेतृत्व और प्रशासनिक अनुभव हमेशा प्रेरणा स्त्रोत रहेगा।

इस दौरान अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मैहरा एवं अध्यक्ष उपायुक्त कर्मचारी संघ प्रवीण मेहता सहित अन्य कर्मचारियों ने डीसी राणा को शाल-टोपी, चंबा रुमाल, चंबा थाल भेंट कर सम्मानित भी किया।

समारोह में मंच संचालन अधीक्षक सुशील कुमार ने किया । अध्यक्ष उपायुक्त कर्मचारी संघ प्रवीण मेहता ने धन्यवाद प्रस्ताव रखते हुए उपायुक्त के रूप में डीसी राणा के साथ किए गए कार्य अनुभव को साझा किया ।

इस अवसर पर सहायक आयुक्त मनीष चौधरी, एसडीम चंबा अरुण शर्मा, ज़िला राजस्व अधिकारी जगदीश चंद्, तहसीलदार चंबा संदीप कुमार सहित उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारी उपस्थित रहे ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed