हिमाचल : कांग्रेस ने सोलन नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए गठित की चार सदस्‍यीय कैंपेनिंग कमेटी

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस सोमवार से प्रदेशभर में हल्ला बोल आंदोलन करेगी शुरू

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता जल्द बाजी में सरकार के दबाव में रद्द की गई है : प्रतिभा सिंह

शिमला:  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस सोमवार से प्रदेशभर में हल्ला बोल आंदोलन शुरू करेगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राहुल गांधी के साथ हुए घोर अन्याय के खिलाफ देशभर में कांग्रेस सोमवार से हल्ला बोल आंदोलन शुरू कर रही है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता जल्द बाजी में सरकार के दबाव में रद्द की गई है

        प्रतिभा सिंह ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करवाना भाजपा की छोटी मानसिकता और जनादेश का अपमान है। उन्होंने कहा  कि सूरत कोर्ट में मानहानि के फैसले के खिलाफ कांग्रेस शीर्ष न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश की कांग्रेस राहुल गांधी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का कोई भी षडयंत्र राहुल गांधी के भारत बचाओ व संविधान बचाओ के संकल्प को कमजोर नहीं सकता।

        प्रतिभा सिंह ने भाजपा नेताओं की आलोचना करते हुए कहा है कि वह न तो देश की आवाज दवा सकते हैं और न ही कांग्रेस की। उन्होंने कहा कि देश भाजपा के अलोकतांत्रिक व तानाशाही रवैये को देख रहा है। उन्होंने कहा है कि अडानी मामले से लोगों का ध्यान हटाने के लिये राहुल गांधी को सदन में बोलने से रोकने के लिए उन्हें संसद से बाहर किया गया है पर कांग्रेस उनकी आवाज और इस मामले की जेपीसी जांच की मांग और भी प्रमुखता से उठाएगी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस देश के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय सहन नहीं करेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed